बीजेपी विधायक के बाहरी प्रत्याशी को पाकिस्तानी बताने पर कांग्रेस भड़क गई

नगरीय निकाय चुनाव के लिए चुनाव प्रचार चल रहा है. इस दौरान सीहोर से भाजपा विधायक सुदेश राय का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह भाजपा समर्थित प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते नजर आ रहे हैं.

बीजेपी विधायक के बाहरी प्रत्याशी को पाकिस्तानी बताने पर कांग्रेस भड़क गई

भोपालः नगरीय निकाय चुनाव के लिए चुनाव प्रचार चल रहा है. इस दौरान सीहोर से भाजपा विधायक सुदेश राय का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह भाजपा समर्थित प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते नजर आ रहे हैं. इस बीच वह कुछ ऐसा कह गए, जिस पर विवाद हो गया है. दरअसल उन्होंने बाहरी प्रत्याशी को पाकिस्तानी कह दिया और कहा कि बाहरी विकास कैसे करेगा, पैसे कहां से लाएगा, जबकि सरकार तो हमारी है!

क्या बोले विधायक 
भाजपा विधायक सुदेश राय ने कहा कि सरकार हमारी है, बाहरी कह रहे हैं कि हम काम करवा देंगे! कहां से पैसे लाएगा, जेब से पैसे लगाएगा क्या? बीजेपी विधायक ने कहा कि एक तो कहीं पाकिस्तान से आ गया है, क्षेत्र का ही नहीं, जिले का भी नहीं. दरअसल सीहोर के वार्ड 2 से भोपाल निवासी प्रत्याशी चुनाव मैदान में है. विधायक ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन बाहरी प्रत्याशियों के खिलाफ यह बयान माना जा रहा है. 


कांग्रेस भड़की
वहीं बीजेपी विधायक के बाहरी प्रत्याशी को पाकिस्तानी बताने पर कांग्रेस भड़क गई है. कांग्रेस प्रवक्ता अवनीश बुंदेला ने कहा कि क्या सिर्फ भाजपाई ही भारतीय हैं, बाकी अन्य राजनीतिक दल के लोग क्या पाकिस्तानी हैं? कांग्रेस ने कहा कि भाजपा हमेशा से ही पक्षपात की राजनीति करती है. कांग्रेस ने बीजेपी पर विकास कार्यों में पक्षपात का आरोप लगाया है. 

रिजल्ट में गड़बड़ी न करने का किया आग्रह
इस मामले को लेकर कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी राजू राजपूत का कहना है कि मैं सीहोर जिला पंचायत चुनाव लड़ा हूं तो विधायक जी ने मुझे पाकिस्तानी बताया है इसलिए मुझे आशंका है कि विधायक जी वहां छेड़छाड़ न करवाएं। हम दावा कर रहे है कि वार्ड क्रमांक दो से हम जीते है।  देश में मोदी जी की सरकार है और प्रदेश में भाजपा की सरकार है। यदि सीहोर में कोई पाक से आकर चुनाव लड़ता है तो यह मोदी और प्रदेश सरकार की नाकामी है। वहीं कैलाश चौहान मेवाड़ा का कहना है कि सरकार भाजपा की है, मतदाता ने राजू भैय्या को चुना है यदि आप ऐसे शब्दों का प्रयोग करोगे  तो नुकसान आपका ही होगा। फंदा से आने वाला  व्यक्ति को आप पाक्स्तिानी कह दोगे। उन्होंने कहा कि विधायक जी माफी नहीं मांगेंगे तो हम आंदोलन करेंगे। वहीं समाज के लोग भी विधायक के इस व्यवहार से नाराज बताए जा रहे है और राजू राजपूत के समर्थन में आ रहे है।