विधायक आकाश विजयवर्गीय का फोन हैक

इंदौर के भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के मोबाइल फोन को कथित तौर पर हैक करके कुछ लोगों को धमकाया गया और उनसे धन की मांग की गई। आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर क्राइम ब्रांच और परदेशीपुरा पुलिस से इसकी शिकायत की है।

विधायक आकाश विजयवर्गीय का फोन हैक

इंदौर। इंदौर के भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के मोबाइल फोन को कथित तौर पर हैक करके कुछ लोगों को धमकाया गया और उनसे धन की मांग की गई। आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर क्राइम ब्रांच और परदेशीपुरा पुलिस से इसकी शिकायत की है।

शिकायत में विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बताया है कि उनके फोन को किसी ने हैक कर लिया है और अब हैकर्स पार्षद दावेदारों से पैसों की डिमांड कर रहे हैं। साथ ही उन्हें धमकी भी दी जा रही है। जानकारी के मुताबिक, आकाश विजयवर्गीय को अपना फोन हैक होने की जानकारी एक दावेदार के द्वारा ही मिली थी। 

पुलिस कर रही मामले की जांच
मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (क्राइम ब्रांच) गुरुप्रसाद पाराशर ने बताया, 'हम साइबर एक्सपर्ट्स की मदद से विधायक की शिकायत पर जांच कर रहे हैं।' पाराशर ने हालांकि मामले की जांच का हवाला देते हुए उन नामों का खुलासा नहीं किया जिन्हें विजयवर्गीय के मोबाइल नम्बर से कथित तौर पर फोन किए गए थे। गौरतलब है कि आकाश विजयवर्गीय, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं।