सारा अली घूमते नजर आए विक्की कौशल

देखने के लिए सड़क के दोनों ओर लोगों की भीड़ जमा हो गई

सारा अली घूमते नजर आए विक्की कौशल

इंदौर। फिल्म अभिनेता विक्की कौशल सारा अली खान के साथ इंदौर में बाइक पर घूमते नजर आए। दरअसल इंदौर में दिनों सारा और विक्की की नई फिल्म लुका छुपी 2 की शूटिंग जारी है। इसी का एक सीन शूट करने दोनों इंदौर के जवाहर मार्ग पर बाइक पर घूमे। सारा साड़ी पहनी हुई थीं, इसके पहले इन्होंने एक कोचिंग में बच्चों के साथ शूटिंग की थी। आज इसके आगे विक्की उन्हें लेने पहुंचे इस दृश्य को फिल्माया गया है। सारा लुका छुपी 2 फिल्म में टीचर के लुक में नजर आ रही हैं। दोनों ही देश के सबसे स्वच्छ शहर के अलग-अलग इलाकों में पहुंचकर शूटिंग कर रहे हैं।

रास्तें में लगी भीड

सारा अली खान और विक्की कौशल को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। लोग अपने फेवरेट एक्टर और एक्ट्रेस को देखने के लिए यहां जमा हो गए थे। फिल्म केदारनाथ में सारा अली खान की अदाकारी को सभी ने पसंद किया। अब उन्हें अपने सामने देख इंदौर के लोगों की खुशी और बढ़ गई है। इस दौरान लोगों ने अपने मोबाइल फोन से भी सारा और विक्की की तस्वीरें ली।

पिछले कई दिनों से दोनों इंदौर के बाजार और ऐहितासिक स्थलों पर शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान सारा अली खान एक अलग ही अंदाज में नजर आती हैं। यह लुक उनकी पहले की फिल्म से काफी अलग है। सारा अली पिछले दिनों जब शूटिंग के लिए इंदौर आई, तो वे इसके बाद उज्जैन में महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंची थी।