योगी पर प्रियंका पलटवार: 80 बनाम 20 फीसदी वाला बयान युवाओं को मुद्दों से भटकाने का प्रयास 

प्रियंका ने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, उप्र के चुनावों में 80-20 जैसी बातें करना चार सौ बीसी कर युवाओं के मुद्दों से ध्यान भटकाने का प्रयास है। असलियत यह है कि BJP की सरकार के कार्यकाल में प्रति 100 लोगों में से 68 के पास काम नहीं है।

योगी पर प्रियंका पलटवार: 80 बनाम 20 फीसदी वाला बयान युवाओं को मुद्दों से भटकाने का प्रयास 

नयी दिल्ली। उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के 80 बनाम  20 फीसदी वाले बयान पर उत्तरप्रदेश की प्रभारी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Congress General Secretary Priyanka Gandhi) ने बड़ा पलटवार किया है। प्रियंका ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी द्वारा इस विधानसभा चुनाव में 80 बनाम 20 फीसदी (80 vs 20 percent) की बात करना प्रदेश के युवाओं (youth) को मुद्दों से भटकाने का प्रयास है।

प्रियंका ने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, उप्र के चुनावों में 80-20 जैसी बातें करना चार सौ बीसी कर युवाओं के मुद्दों से ध्यान भटकाने का प्रयास है। असलियत यह है कि BJP की सरकार के कार्यकाल में प्रति 100 लोगों में से 68 के पास काम नहीं है। प्रियंका गांधी ने कहा, मेरे युवा दोस्तों, अपनी शक्ति से उप्र के चुनावों को रोजगार, शिक्षा जैसे मुद्दों का चुनाव बनाएं।

बता दें कि बीते दिनों योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आगामी चुनाव 80 बनाम 20 फीसदी के बीच होगा और भारतीय जनता पार्टी (BJP) राष्ट्रवाद, सुशासन और विकास के मुद्दे पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी । उन्होंने कहा था, 80 फीसदी समर्थक एकतरफ होंगे, जबकि 20 फीसदी दूसरी तरफ। मुझे लगता है कि 80 फीसदी लोग सकारात्मक ऊर्जा के साथ आगे बढ़ेंगे जबकि 20 फीसदी ने हमेशा विरोध किया है, आगे भी विरोध करेंगे लेकिन सरकार भाजपा की आएगी। भाजपा फिर सबका साथ सबका विकास के अभियान को आगे बढ़ाने का काम करेगी।