शिवराज ने तोमर का वीडियो वायरल कर भ्रष्टाचारियों को एक्सपोज किया : जीतू पटवारी

भोपाल। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा आरोप लगाया है। कहा है कि शिवराजजी धन्यवाद नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो लीक करवाया। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंदिर में दर्शन को लेकर कहा कि भगवान भी सोच रहे होंगे कि तीन बार अपनो आशीर्वाद दिया, एक बार लूट की सरकार बनाई।

शिवराज ने तोमर का वीडियो वायरल कर भ्रष्टाचारियों को एक्सपोज किया : जीतू पटवारी

भोपाल। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा आरोप लगाया है। कहा है कि शिवराजजी धन्यवाद नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो लीक करवाया। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंदिर में दर्शन को लेकर कहा कि भगवान भी सोच रहे होंगे कि तीन बार अपनो आशीर्वाद दिया, एक बार लूट की सरकार बनाई। फिर भी प्रदेश कैसा बना। 


पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जीतू पटवारी ने रविवार को भोपाल में मीडिया से चर्चा की। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज ही आप मंदिर मंदिर भगवान की शरण में भगवान से प्रार्थना करते फिर रहे हैं कि मेरी सरकार फिर से बचा लो। ऐसे में भगवान भी आप पर विचार कर रहे हों कि आपको तीन बार आशीर्वाद दिया और चौथी बार सरकार को लूटा फिर प्रदेश कैसा बना। पटवारी ने शिवराज का नाम लेकर कहा कि जब आप मंदिर में प्रार्थना कर रहे थे तब आपके माफिया पटवारी की हत्या कर रहे थे। आपके अधिकारी कर्जा कैसे लें यह क्रियाकलाप जारी रख रहे हैं। पटवारी ने कहा कि शिवराज जी आप पश्चाताप क्यों नहीं करते कि  मैं प्रदेश को कर्जदार बना रहा हूं।