भाजयुमो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन रक्तदान कर मनाया 

सीहोर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 73वां जन्मदिन भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर मनाया। जिला चिकित्सालय में रक्तदान कार्यक्रम का शुभारंभ वरिष्ठ भाजपा नेता राजकुमार गुप्ता, विधायक सुदेश राय, नपा अध्यक्ष प्रिंस राठौर ने किया। इस मौके पर सीहोर जिला चिकित्सालय के ब्लड बैंक में 113 यूनिट रक्तदान किया।

भाजयुमो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन रक्तदान कर मनाया 

मोदी भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता के प्रेरणा स्रोत : पाटीदार
 सीहोर जिला चिकित्सालय के ब्लड बैंक में 113 यूनिट रक्तदान
सीहोर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 73वां जन्मदिन भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर मनाया। जिला चिकित्सालय में रक्तदान कार्यक्रम का शुभारंभ वरिष्ठ भाजपा नेता राजकुमार गुप्ता, विधायक सुदेश राय, नपा अध्यक्ष प्रिंस राठौर ने किया। इस मौके पर सीहोर जिला चिकित्सालय के ब्लड बैंक में 113 यूनिट रक्तदान किया।  रक्तदान करने के लिए भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़कर भाग लिया। इस मौके पर विधायक सुदेश राय ने कहा कि प्रधानमंत्री जी मेरी शुभेच्छा है कि अपनी दूरगामी दृष्टि तथा सुदृढ़ नेतृत्व से आप अमृत काल में भारत के समग्र विकास का मार्ग प्रशस्त करें।  इस मौके पर भाजयुमो जिला अध्यक्ष भूपेंद्र पाटीदार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उनके स्वस्थ व दीघार्यु होने की मंगलकामना की। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेवा कार्य किया है। मोदी भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता के प्रेरणा स्रोत हैं। प्रधानमंत्री ने दुनिया में भारत के गौरव को बढ़ाया है।

उनके कुशल नेतृत्व में भारत देश दुनिया में फिर से विश्व गुरु बनने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है। पीएम मोदी के 73वें जन्मदिन को सेवा पखवाड़ा के रूप में 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम सभी को प्रधानमंत्री जी से कुछ ना कुछ सीखने की प्रेरणा मिलती है। नए भारत के शिल्पकार मोदी जी ने हमारे देश की प्राचीन विरासत के आधार पर एक भव्य और आत्मनिर्भर भारत की मजबूत नींव रखने का काम किया है। चाहे संगठन हो या सरकार, मोदी जी से हम सभी को सदैव राष्ट्रहित सर्वोपरि की प्रेरणा मिलती है। ऐसे अद्वितीय नेता के मार्गदर्शन में देशसेवा का अवसर मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। भाजपा के राज में देश में कई ऐसी जन कल्याणकारी योजनाएं आई है जिससे आमजन लाभान्वित हुआ है। उन्होंने कहा कि रक्तदान ही एक ऐसा दान है जिससे मानव जीवन बचाया जा सकता है। उन्होंने रक्तदान करने वाले वीरों का आभार ज्ञापित किया।