नाथ को वोटरों को पर ऐतबार, बोले- एग्जिट पोल से मुझे नहीं मतलब

कमलनाथ ने कहा कि एग्जिट पोल से मुझे मतलब नहीं है।  मुझे मध्य प्रदेश के मतदाता पर भरोसा है। कहा कि-कल इसी टाइम लंबी चर्चा करेंगे, आज कुछ बोलने की आवश्यकता नहीं है।

नाथ को वोटरों को पर ऐतबार, बोले- एग्जिट पोल से मुझे नहीं मतलब

भोपाल। मप्र का सरताज कौन होगा यह तो कल रविवार को ही पता चलेगा, लेकिन मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर आए एक्जिट पोल ने मप्र का सियासी पारा हाई कर रखा है। भाजपा-कांग्रेस दोनों ही दलों की ओर से सरकार बनाने के दावे किया जा रहे हैं। हालांकि कई एग्जिट पोलों में भाजपा की सरकार फिर बनती दिख रही है। इस बीच शनिवार को एजेंसियों की सर्वे को लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने बड़ा दिया है। 

कमलनाथ ने कहा कि एग्जिट पोल से मुझे मतलब नहीं है।  मुझे मध्य प्रदेश के मतदाता पर भरोसा है। कहा कि-कल इसी टाइम लंबी चर्चा करेंगे, आज कुछ बोलने की आवश्यकता नहीं है। वहीं, निर्दलीय प्रत्याशियों से बात करने को लेकर उन्होंने कहा कि इसकी कोई आवश्यकता नहीं है। भाजपा के पास इतनी सीट हैं तो क्यों नाटक कर रही है। इससे बात करो, उससे बात करो।

कार्यकर्ताओं में भरा जोश
वहीं कमलनाथ ने मतगणना से एक दिन पहले कार्यकर्ताओ में भी जोश भरा। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा- प्रिय साथियो, यह उत्साह और आत्मविश्वास का समय है। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया करीब डेढ़ महीने पहले प्रारंभ हुई थी और कल 3 दिसंबर को मतगणना के साथ यह संपन्न हो जाएगी। आपने हर चरण पर मन, वचन और कर्म से पार्टी और लोकतंत्र की जो सेवा की है, वह अतुलनीय है।

तीन दिसंबर को मप्र में नया प्रभात होगा
कल इसी एकाग्रता और समर्पण से मतगणना की प्रक्रिया भी हम सबको मिलकर संपन्न करानी है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में मैं स्वयं उपस्थित रहकर मतगणना की प्रक्रिया पर पूरी नजर रखूंगा और आप सबके सतत संपर्क में रहूंगा। 3 दिसंबर को मध्य प्रदेश में नया प्रभात होगा। विश्वास रखिए विजय श्री कांग्रेस का वरण करने जा रही है।