छत्‍तीसगढ़ के सुकमा में मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद

छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित सुकमा जिले में सोमवार सुबह डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। यह मुठभेड़ जिले के भेजी थानाक्षेत्र के दंतेशपुरम इलाके में हुई। खबरों के अनुसार इस मुठभेड़ में दो नक्सली मारे गए हैं। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ की जगह पर भारी मात्रा में हथियार बरामद किया गया है। हालांकि, इसकी अभी अधिकारी पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि अब भी जवान मौके पर मौजूद हैं।

छत्‍तीसगढ़ के सुकमा में मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद

सुकमा। छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित सुकमा जिले में सोमवार सुबह डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। यह मुठभेड़ जिले के भेजी थानाक्षेत्र के दंतेशपुरम इलाके में हुई। खबरों के अनुसार इस मुठभेड़ में दो नक्सली मारे गए हैं। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ की जगह पर भारी मात्रा में हथियार बरामद किया गया है। हालांकि, इसकी अभी अधिकारी पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि अब भी जवान मौके पर मौजूद हैं।

Read More: केरल के मलप्पुरम में नाव पलटने से सात बच्चों समेत 22 लोगों की मौत, मरने वालों में ज्यादातर बच्चे और महिलाएं

मारे गए नक्‍सलियों में एक नक्सली एलओएस कमांडर 5 लाख का इनामी   
खबरों के अनुसार इस मुठभेड़ में मारे गए दो नक्‍सलियों में एक नक्सली एलओएस कमांडर 5 लाख का इनामी भी शामिल है। एसपी सुनील शर्मा इस आपरेशन को स्वयं लीड कर रहे थे। बड़ी सूचना के बाद यह आपरेशन निकाला गया था।

Read More: सुरक्षाबलों ने पुलवामा में आतंकी साजिश को किया नाकाम, पांच किलो IED बरामद, आतंकियों का मददगार भी गिरफ्तार

दो दिन पहले भी हुई थी मुठभेड़ 
शनिवार को भी छत्‍तीसगढ़ और तेलंगाना की सीमा पर पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। यह मुठभेड़ तेलंगाना के चरला थाना क्षेत्र के पुट्टापडू वन क्षेत्र में हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो नक्‍सलियों को मार गिराया। नक्‍सली के पास से एक एसएलआर हथियार भी बरामद किया गया।